Business News

Maruri Suzuki Discount Offer: मारुति की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितनी मिल रही छूट

कई कंपनियों की तरह मारुति भी अपनी एक ऑफ़रोडर में तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. आइये उस गाड़ी के बारे में डिटेल से जानतें हैं.

Maruri Suzuki Discount Offer: अगस्त के शुरुआत होते ही जैसे डिस्काउंट ऑफर का मेला लग गया हो. आज हर कंपनी अपनी कई गाड़ियों में अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही हैं. डिस्काउंट ऑफर में सबसे ज्यादा ऑफर की बात करें तो एमजी मोटर्स सबसे तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. MG gloster के MY2023 में 6.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Maruri Suzuki Discount Offer: मारुति की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितनी मिल रही छूट

इसी कड़ी मे मारुति भी अपनी गाड़ियों में अच्छी खासी छूट दे रही है.आइये जानतें है कि मारुति कौन सी गाड़ी में सबसे तगडा ऑफर दे रहा है.

ALSO READ: Citroen Besalt Launch Date: अगस्त मे इस दिन लांच होगी यह कूपे एसयूवी, जानें कीमत और फीचर्स

Maruti jimny में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

जिन लोगो को Maruti Jimny पसंद थी लेकिन उसके वजट से बाहर जा रही थी यह एसयूवी अब उनके लिए अच्छा मौका आया है क्यों कि मारूरी सुजुकी की एकमात्र ऑफ़रोडर जिम्नी में मिल रहा  खास डिस्काउंट. इस एसयूवी के टॉप वैरिएंट अल्फा में 2.5 लाख रुपये की छूट और वहीं इस गाड़ी के जेटा वैरिएंट में 1.95 लाख रुपये की छूट मिल रही है.

यह ऑफर MSSF ( Maruti Suzuki Smart Finance) के साथ दिए जा रहें हैं. इस एसयूवी की शुरुआती कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12.74 लाख (एक्स-शोरूम) है और वहीं इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 14.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हैं.

ALSO READ: MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

Maruti Jimny इंजन और माइलेज

मारुति की इस ऑफ़रोडर में मिलने बाले इंजन की बात करें तो इसमें 1466 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 103bhp की पावर निकालकर देता है. इस एसयूवी में मैन्युअल के साथ-साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है. मारुति जिम्नी के माइलेज की बात करें तो इस ऑफ़रोडर में 16.39kmpl से लेकर 16.94kmpl तक का माइलेज मिलता है.

ALSO READ: Tata Motor Discount Offer: टाटा की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा ऑफर, जानिए कितनी मिल रही छूट

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!